श्रम मंत्री बेशर्म हैं- अमित जोगी

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री को अमित जोगी ने बेशर्म कहा है. अमित जोगी ने कहा कि वे जेल जायेंगे तभी सुधरेंगे. शनिवार को बैंकुंठपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुये उन्होंने यह बात कही. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि श्रम एवं खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े एवं उनके पुत्र के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार किया जाये. बैकुंठपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सैंकड़ों महिलाओं के साथ मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रदर्शन किया.

अमित जोगी ने कहा कि महिलाओं का लगातार अपमान, अभद्र भाषा, आपत्तिजनक टिप्पणी एवं अश्लील व्यवहार करने वाले श्रम नहीं बेशर्म मंत्री हैं भैयालाल राजवाड़े. महिलाओं का अपमान करने वाले ऐसे लोगों जब जेल जाएंगे तभी शायद सही रास्ते में आएंगे. 


मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा है कि भैयालाल रजवाड़े और उनके पुत्र महिलाओं को महज वस्तु समझते हैं. एक मंत्री और उनके पुत्र के ऐसे कृत्य के चलते महिला विरोधी सोच वाले लोगों को बढ़ावा मिल रहा है. ऐसे लोगों की इस ओछी मानसिकता के चलते ही राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध और अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं.

अमित जोगी इलाके की जिला पंचायद अध्यक्ष समेत सैकड़ों महिलाओं के साथ कोरिया जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर मंत्री भैयालाल रजवाड़े और उनके पुत्र की करतूतों का सिलेसिलेवार ब्यौरा दिया और दोनों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करने की मांग की. 

इस दौरान एसपी कार्यालय में महिलाओं ने मंत्री भैयालाल को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. एसपी कार्यालय में ही अपनी चप्पलें छोड़ दी और एसपी से कहा “छत्तीसगढ़ की महिलाओं की तरफ से मंत्री जी को भेंट”.   

मरवाही विधायक अपने ग्राम आवाज अभियान के तहत बैकुंठपुर में थे.

उन्होंने कहा कि भैयालाल रजवाड़े के खिलाफ लगातार ऐसे करीब 4 मामले सामने आने के बाद भी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा चुप्पी ओढ़े रहना व उनके खिलाफ कोई कारवाई न करने से तो प्रतीत होता है कि मंत्री भैयालाल रजवाड़े को मुख्यमंत्री की शह हासिल है.

अमित जोगी ने कहा मंत्री भैयालाल पर कार्यवाही न करना ये प्रमाणित करता है कि स्वयं मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की महिलाओं के सम्मान की कोई चिंता नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!