छत्तीसगढ़: मासूम से रेप की कोशिश

भिलाई | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के भिलाई में स्कूल से लौट रही मासूम को अगवा करके रेप करने की कोशिश की गई. बच्ची के रोने तथा रेप में सफल न होने पर दरिंदे ने बच्ची को कई थप्पड़ जड़ दिये. शाम को बच्ची के परिजन तथा आक्रोशित पड़ोसी जमा हो गये तथा 24 घंटे के अंदर आरोपी पकड़ने की मांग करने लगे. पुलिस द्वारा आश्वासन दिये जाने के बाद लोग शांत हुये.

शुक्रवार को दिन के 12 बजे के करीब स्कूल की छुट्टी होने के बाद कक्षा दूसरी की छात्रा अपने घर जाने के लिये निकली. उसका घर वीर शिवाजी नगर में है. बच्ची गिदौड़ी देवी अस्पताल के सामने फोरलेन सड़क को पार करवाने के लिये अपनी मां का इंतजार करते खड़ी थी. तभी एक युवक साइकिल में आया तथा उसे सड़क पार करा देने के नाम पर अपने साइकिल में बैठाकर चलता बना.


युवक बच्ची को लेकर सीधे खुर्सीपार स्टेडियम पहुंचा. अंदर जाकर आरोपी युवक बच्ची के कपड़े उतारने लगा. उसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ अनाचार करने की कोशिश तो बच्ची जोर-जोर से शोर करके रोने लगी. दरिंदे ने गुस्से में आकर बच्ची को कई थप्पड़ जड़ दिये.

उसके बाद आरोपी युवक बच्ची को कपड़े पहनाकर साइकिल में घर छोड़ देता हूं कहकर ले चला. एमएमआई अस्पताल के सामने उसने बच्ची से कहा कि मैं टिफिन देकर आता हूं कहकर पीछे से अंदर चला गया. कुछ ही मिनटों में लौटकर आरोपी ने बच्ची को फिर से साइकिल में बैठाकर उसके घऱ के पास छोड़ दिया.

बच्ची ने घर पहुंचकर मां को सारी दास्तान बताई. शाम को बच्ची के परिजन तथा पड़ोसी एमएमआई अस्पताल पहुंचकर हंगामा करने लगे. पुलिस ने वहां पहुंचकर मामले को शांत किया. पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!