छत्तीसगढ़

विवाहिता को फंसा दुष्कर्म

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छात्र ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया है. हैरत की बात यह है कि पीएससी की पढ़ाई करने आये छात्र ने पड़ोस की विवाहिता को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. मामले की शिकायत बिलासपुर के सरकंड़ा थाने में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर से बिलासपुर पीएससी करने आये छात्र ने पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. बाद में विवाहिता के पति ने सरकंडा थाने में इस मामले की शिकायत की है.

जांजगीर निवासी छात्र रामेश्वर उर्फ शुभम रजवाड़े पिछले एक साल से सरकंडा में रहता है. वह एक किराये के मकान में रहता है. उसके पड़ोस में एक आटो चालक रहता है. पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार आटो चालक की 22 वर्षीया पत्नी को शुभम ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर पिछले 8-9 माह से उसे साथ शारीरिक संबंध बनाये.

पिछले कुछ दिनों से शुभम ने महिला से बात करना छोड़ दिया था. तब विवाहिता को इस बात का अहसास हुआ कि लड़के ने उसके साथ धोखा किया है. उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने पति को दी. पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी छात्र की तलाश कर रही है वह फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!