छत्तीसगढ़

क्लीनिक में डकैती की कोशिश

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में डॉक्टर दंपती को लूटने की कोशिश गई है. बिलासपुर के जूनी लाईऩ में स्थित आभा वर्मा व सुरेश वर्मा के क्लीनिक में शुक्रवार की शाम तीन युवकों ने घुसकर उन्हें बेहोशी की दवा देकर बेहोश करने की कोशिश की. परन्तु डॉक्टर आभा वर्मा की सतर्कता से डकैती को नाकाम कर दिया गया. बता दें कि वहीं पर डॉक्टर दंपती की निवास स्थान भी है.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी पिछले कई दिनों से आभा वर्मा के क्लीनित तथा घर की रेकी कर रहा था. वह निःसंतान होने का बहाना करके आ रहा था. डॉक्टर ने उसे अपनी पत्नी के साथ आने की बात कही थी.

शुक्रवार शाम तीन युवक डॉक्टर आभा वर्मा के यहां घुस आये. उन्होंने महिला डॉक्टर को रूमाल में लगे दवा से बेहोश करने की कोशिश की. परन्तु डॉक्टर ने दरवाजा बंद कर जोर-जोर से चोर-चोर चिल्लाना शुरु कर दिया. इसे सुनकर तीनों युवक भी चोर-चोर चिल्लाते हुये भागने लगे.

इस बीच, मुहल्लेवासियों ने एक को पकड़ लिया तथा उसकी जमकर धुनाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. ऐन होली के पहले इस वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है.

डॉक्टर आभा वर्मा का कहना है कि इससे पहले जब युवक उनसे मिला था तो उसने उसे अपना नाम रतनपुर का सुनीव अग्रवाल बताया था. उसने जो नंबर दिया था वो भी मलेशिया का निकला. इसके बाद से डॉक्टर दंपती सतर्क हो गये थे.

पकड़े गये युवक ने शहर में कई चोरियों की बात स्वीकार की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!