आरोप- कल्लूरी ने झीरम 2 की धमकी दी थी

रायपुर/जगदलपुर | संवाददाता: भूपेश बघेल ने आईजी कल्लूरी पर गंभीर आरोप लगाये हैं. जगदलपुर में जनवेदना रैली को संबोधित करने पहुंचे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि बस्तर के पूर्व आईजी कल्लूरी ने उन्हें झीरम 2 की धमकी दी थी. इस पर रायपुर में एसआरपी कल्लूरी ने कहा मुझे पागल कुत्ते ने काटा है क्या? मैं तो भूपेश बघेल को जानता भी नहीं हूं. आईजी एसआरपी कल्लूरी ने भूपेश बघेल को झीरम जैसी घटना दोहराने की धमकी दी थी. भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि कल्लूरी ने उनसे कहा था कि वो कभी भी झीरम-2 करवा सकते हैं.

कल्लूरी के साथ सरकार ने नाइंसाफी की- भूपेश
उन्होंने कहा कि कल्लूरी और सरकार के हाथ खून से रंगे हुये हैं. निर्दोष आदिवासियों को नक्सली बनाकर सरेंडर करवाया गया है. स्कूल जाने वाले छात्रों को नक्सली बताकर गोली मारी गई है. सरकार ने ही कल्लूरी को ऐसा करने के लिए फ्री हेंड दिया था और जब बात सरकार पर आने लगी तो कल्लूरी को पद से हटा दिया गया. जनवेदना रैली में शामिल होने आए भूपेश बघेल ने वर्तमान में बस्तर के हालातों पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि कल्लूरी के साथ राज्य सरकार ने नाइंसाफी की है.


मुझे पागल कुत्ते ने काटा है क्या- कल्लूरी
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल के आरोप सुनकर रायपुर में आईजी कल्लूरी झल्ला गये. वे पुलिस मुख्यालय में ज्वाइनिंग देने पहुंचे थे. आरोप पर बोले- मैं एक हफ्ते से ज्यादा समय से बस्तर में नहीं हूं. आज रायपुर में ज्वाइनिंग दे चुका हूं, मुझे पागल कुत्ते ने काटा है क्या? जो उन्हें इस तरह की बात कहूं. मैं तो भूपेश बघेल को जानता भी नहीं और न ही कभी मिला हूं, कौन हैं ये भूपेश. फिर वो बस्तर में क्या कर रहे हैं?

कल्लूरी को प्रताड़ित करने की कोशिश- भूपेश
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि जब कल्लूरी ने सफेदपोश, जो नक्सलियों को पैसे सप्लाई करते और लेते हैं, उनके नाम उजागर करने की कोशिश की तो सरकार ने उनको पहले छुट्टी पर भेजा और फिर पीएचक्यू अटैच कर दिया. इस पूरे प्रकरण के जरिए कल्लूरी को प्रताड़ित करने की कोशिश की गई हैं.

मैं पूरी तरह फिट- कल्लूरी
शुक्रवार की दोपहर आईजी कल्लूरी पुलिस मुख्यालय पहुंचे और सीधे डीजीपी एएन उपाध्याय के चेंबर में चले गये. मीडिया से चर्चा के दौरान कल्लूरी ने कहा कि उनके रहते पिछले दो साल में उन्होंने नक्सलियों को पीछे ढकेल दिया और आगे भी जब भी मौका मिलेगा देश और राज्य की सेवा में पीछे नहीं हटेंगे. कल्लूरी ने बताया कि वे पूरी तरह फिट हैं, इसीलिये काम पर लौटने की इच्छा जताई. उन्हें पुलिस मुख्यालय में जो भी जिम्मेदारी दी जायेगी, वे उसे बखूबी पूरी करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!