छत्तीसगढ़: CPI दफ्तर में तोड़फोड़

जगदलपुर | संवाददाता: बस्तर के संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के दफ्तर में बुधवार को तोड़पोड़ की गई. हिन्दू संगठन का कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले युवकों ने सीपीआई के दफ्तर में पूर्व विधायक व अखिल भारतीय आदिवासी महासभा के अध्यक्ष मनीष कुंजाम को धमकाया तथा उन्हें प्रेस वार्ता से रोका.

युवक मांग कर रहे थे कि मनीष कुंजाम सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले देवी दुर्गा पर किये गये अपने आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगे. मनीष कुंजाम की सफाई से असंतुष्ट युवक उनसे माफी की मांग करते रहे. मनीष कुंजाम द्वारा माफी न मांगने से उत्तेजित युवकों ने सीपीआई दफ्तर में जमकर हंगामा किया तथा कुर्सियों को तोड़ डाला.


इन युवकों में से 2 ने अपने चेहरे पर नकाब लगा रखा था. युवक ‘मनीष कुंजाम वापस जाओ’ तथा ‘नक्सलवाद मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे थे. युवकों ने प्रेस कान्फ्रेस के लिये मनीष कुंजाम के सामने रखी मेज को भी बार-बार पीटा.

इस बीच मामले की खबर लगते ही पुलिस बल वहां पर पहुंच गई. जिसके बाद युवक वहां से चले गये.

मनीष कुंजाम ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुये कहा है सीपीआई दफ्तर में कुछ युवकों ने हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई की है. मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया गया. पुलिस ने भी घटना को देखा है. इस मामले में पुलिस को एफआईआर दर्ज करते हुए हंगामा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!