आईजी कल्लूरी मोदी के पक्ष में?

रायपुर | संवाददाता: आईजी कल्लूरी ने प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो फॉर्वर्ड किया है.
बस्तर के पूर्व आईजी एसआरपी कल्लूरी ने बुधवार को वाट्सअप पर भाजपा के पक्ष में जारी एक वीडियो को अपने नंबर से फॉर्वर्ड किया है. बुधवार को दिनभर इसी की चर्चा होती रही कि कल्लूरी ने यूपी चुनाव में भाजपा का पक्ष लिया है.

वहीं, कल्लूरी ने इसे एक सामान्य घटना बताया है. उनका कहना है कि मैंने कहीं से आये वीडियो को फॉर्वर्ड किया है. मेरी मंशा किसी के पक्ष या विपक्ष की नहीं थी. जबकि जानकारों का कहना है कि यह सिविल सेवा नियमों का उल्लंघन है. कोई भी शासकीय सेवक किसी भी राजनीतिक दल का पक्ष नहीं ले सकता है.


आईजी कल्लूरी ने जो वीडियो फॉर्वर्ड किया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी शिवलिंग को भुजाओं में भागीरथी की ओर चलते हैं और आप, सपा, कांग्रेस एवं बसपा के नेता कोने में भयभीत कढ़े उन्हें देख रहें हैं.

गौरतलब रहे कि बस्तर के आईजी रहे एसआरपी कल्लूरी को 7 फरवरी 2017 को रायपुर पुलिस मुख्यालय अटैच किया गया है. कल्लूरी दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफ़ेसर नंदिनी सुन्दर पर ह्त्या का मामला दर्ज करने के बाद विवादों में आये गये थे. देशभर में इसका विरोध किया गया.

इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया पर हमले के बाद कल्लूरी पर गंभीर आरोप लगे थे की उनकी शह पर बेला पर कुछ लोगों ने हमला किया है. इतना ही नहीं कल्लूरी ने सुप्रीम कोर्ट की वकील को व्हाट्सअप पर ‘एफ यू’ तक लिख दिया था.

इसके अलावा राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस मिलने के बाद जिसमें कल्लूरी को सामने पेश होना था वे पेश नहीं हुये. इसलिये पर भी सरकार को आयोग ने फटकारा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!