छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़: मोदी आये, वादा निभाये

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने मोदी आये, वादा निभाये की मांग की है. इस सिलसिले में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अजीत जोगी ने शनिवार को पूरे तामझाम के साथ रायपुर के मालवीय रोड पोस्ट ऑफिस जाकर प्रधानमंत्री मोदी को स्पीड पोस्ट के माध्यम से पत्र भेजा है. जोगी कांग्रेस की मांग है कि प्रधानमंत्री मोदी आकर छत्तीसगढ़ भाजपा द्वारा 2013 के विधानसभा चुनाव के समय किये गये वादे को पूरा करें.

अजीत जोगी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को भेजे पत्र में मांग की गई है कि भाजपा के घोषणा पत्र के अनुसार किसानों को धान पर 2100 रुपये का समर्थन मूल्य तथा 300 रुपये बोनस दिया जाये. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ के 2013 के विधानसभा चुनाव के समय अपने घोषणा पत्र में किसानों से यही वादा किया था.

अजीत जोगी ने कहा कि उस घोषणा पत्र में आपकी तस्वीर को याद रखकर 2014 में किसानों ने आपको देश का मुखिया भी चुना था. अब मुखिया बनकर आ रहे हैं, तो उस वचन को भी आप निभाये, जिस पर आपकी सहमति थी.

अजीत जोगी ने प्रधानमंत्री को स्पीड पोस्ट से पत्र भेजने के बाद राजनांदगांव से आये उन किसानों के परिजनों के साथ भोजन किया जिन्होंने आत्महत्या की थी. जोगी ने इस दौरान किसानों से चर्चा भी किया. अजीत जोगी के साथ भोजन करने के बाद किसानों ने कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इनसे मिलना तो दूर, इनका हालचाल तक नहीं पूछा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!