कई अफसर होंगे इधर-उधर

रायपुर | संवाददाता: बस्तर के लिये नये आईजी की तलाश की खबरों के बीच संकेत हैं कि गृह सचिव को नई जिम्मेवारी सौंपी जा सकती है. इधर राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने अमरीका प्रवास से लौटने के बाद उम्मीद जताई है कि अस्पताल से लौटकर बस्तर के आईजी पुलिस शिवराम प्रसाद कल्लूरी ने जिस मिशन को शुरु किया है उसे आगे बढ़ायेंगे. रमन सिंह ने कहा कि वे अमरीका प्रवास के समय भी विशाखापट्टनम में इलाज करा रहे कल्लूरी से लगातार संपर्क में थे. उन्होंने कहा कि कल्लूरी का दिल का ऑपरेशन के अलावा उनकी किडनी का भी डॉयलिसिस किया गया है.

इस बीच यह भी ख़बर है कि मंगलवार को प्रशासनिक स्तर पर कुछ फेरबदल हो सकता है. खबर है कि राज्य के गृह सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम को कोई नई जिम्मेवारी सौंपी जा सकती है. इसके अलावा आरपी मंडल को भी किसी दूसरे विभाग की जिम्मेवारी सौंपी जा सकती है.


इधर विशाखापटनम से आने वाली खबरों पर यकीन किया जाये तो आईजी बस्तर शिवराम प्रसाद कल्लुरी फिलहाल बस्तर की कमान संभालने के पक्ष में नहीं हैं. वे फिलहाल कुछ दिनों तक आराम करने के मूड में है. वैसे भी स्वास्थ्यगत कारणों से उन्हें इतनी जल्दी तो मैदानी तैनाती नहीं मिलेगी. ऐसे में बिलासपुर के आईजी ही बस्तर का प्रभार संभालते रहें, इसकी संभावना भी कम ही है.

ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय में तैनात जीपी सिंह को बस्तर भेजा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!