गौ हत्या करने वालों की हत्या करने वाले के स्वागत की मांग

रायपुर | संवाददाता: गौ हत्या करने वाले की हत्या करने वाले का स्वागत करने का आह्वान छत्तीसगढ़ संस्कृत बोर्ड के चेयरमैन स्वामी परमात्मानंद ने किया है.स्वामी परमात्मानंद को छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है.

परमात्मानंद छत्तीसगढ़ के सरगुजा में आयोजित विराट हिंदू सम्मेलन में यह आह्वान किया है. उन्होंने राजस्थान के अलवर में 1 अप्रैल को पहलू ख़ान पर हुये हमले की प्रशंसा की. इस हमले में कथित गौ रक्षकों ने गौ तस्करी का आरोप लगा कर पहलू खान को मार डाला था.


परमात्मानंद ने पहलू ख़ान का नाम लिये बिना कहा-“मेरे वेद में लिखा है कि गौ हत्यारे को शीशे की गोली से मारो, क्षमा न करो. और राजस्थान में जिसने उस गौ हत्यारे को मारा, उसका स्वागत करो, छत्तीसगढ़ में बुला कर.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुये उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कैसे कह सकते हैं कि गौ रक्षक गुंडे हैं? कुछ गौ रक्षक गुंडे हो सकते हैं पर हमारे बजरंग दल और सभी गौ सेवक गुंडे नहीं हैं. परमात्मानंद ने यह भी कहा कि अगर मैं एक दिन का प्रधानमंत्री बनता तो सारे अंग्रेजी माध्यम के स्कूल बंद कर देता.

स्वामी ने कहा कि 2018 में अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना होगी. इस हिंदु सम्मेलन में 20 परिवार से जुड़े 10 लोगों की घर वापसी कराई गई.

इससे पहले स्वामी परमात्मानंद यह भी दावा कर चुके हैं कि जो मनुष्य संस्कृत में बातचीत करता है, उसे डायबिटीज नहीं होती. उनका कहना है कि संस्कृत ऐसा वातावरण तैयार करती है, जिससे मनुष्य के भीतर स्वाभाविक रुप से शर्करा का संतुलित निर्माण होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!