छत्तीसगढ़सरगुजा

मां ने बेटियों की अस्मत लुटवाई

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ में एक मां ने अपने दो बेटियों की अस्मत लुटवाई. छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ की रहने वाली एक विधवा मां ने अपनी 16 और 18 साल की दो बेटियों की अस्मत अपने प्रेमी से लुटवाई. जब वह अपनी तीसरी 12 साल की बेटी को भी उसी प्रेमी के पास छोड़कर आई तो मामले का पर्दाफाश हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार मनेन्द्रगढ़ की एक विधवा महिला का पड़ोस में रहने वाले आरोपी महिला बचत के संचालक तथा पूर्व पार्षद गोविंद जायसवाल के साथ अवैध संबंध है. मां 11 दिसंबर को अपनी 12 साल की छोटी बेटी को लेकर आमाखेरवा स्थित इंटकवेल पहुंची. वहां पर पहले से ही आरोपी गोविंद जायसवाल मौजूद था.

मां अपनी 12 साल की नाबालिक बेटी को उसके पास छोड़कर चली गई. इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दैहिक संबंध बनाने का प्रयास किया. इससे डरकर बच्ची किसी तरह से भागकर घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद उसने इसके बारें में बड़े पापा तथा अन्य रिश्तेदारों को बताया.

इस बीच विधवा मां तथा आरोपी गोविन्द जायसवाल मनेन्द्रगढ़ से फरार हो गये.

शनिवार को तीनों लड़कियां अपने रिश्तेदारों के साथ पुलिस थाने पहुंची तथा घटना की जानकारी दी. पुलिस को उसकी 16 और 18 साल की बहनों ने बताया कि वे दोनों भी आरोपी गोविन्द जायसवाल के हवस का शिकार होती रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!