रायपुर

छत्तीसगढ़: बहन के प्रेमी की हत्या

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के फिंगेश्वर में एक भाई ने बहन के शादीशुदा प्रेमी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार शादीशुदा महिला के भाई चंद्रशेखर तथा महिला के बेटे ने शादीशुदा प्रेमी रवि सोनी को 29 अक्टूबर की रात गौरी-गौरा पूजा के समय पीटकर मार डाला.

गौरी-गौरा पूजा के दौरान 40 वर्षीय रवि शंकर सोनी भी घूम रहा था. रवि शंकर सोनी घूमते-घूमते शिवाजी चौक के पास अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करने लगा. युवती के भाई चंद्रशेखर ने रवि शंकर सोनी को अपने घर के सामने ही फोन पर बात करते देखा.

घर पहुंचने पर अपनी बहन को भी मोबाइल पर बात करते देख नाराज हो गया और घर में रखी लाठी लेकर अपने भांजे के साथ रवि शंकर सोनी की ताबड़तोड़ पिटाई कर दी. गंभीर चोट लगने के कारण रवि शंकर सोनी वहीं पर गिर गया.

कार्यक्रम की गहमागहमी के बीच किसी ने रवि सोनी पर ध्यान नहीं दिया. बाद में एक युवक ने पुलिस को इत्तिला दी. उसके बाद रवि शंकर सोनी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रवि के घर वालों को इसकी खबर नहीं थी कि वह पिटाई के कारण मारा गया है. वे समझ रहे थे कि शराब के सेवन से उसकी मौत हो गई है. जब चिकित्सक ने पोस्टमार्टम करने के बाद बताया कि रवि शंकर की मौत सिर में लगी गंभीर चोट से हुई है. तब उसके परिजन भड़क गये.

रवि शंकर सोनी के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया जाने लगा. मृतक के परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सड़क जाम हो जाने के बाद थाना प्रभारी वहां पर पहुंचे.

पुलिस ने बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

error: Content is protected !!