वाट्सअप मैराथन ग्रुप में पोर्न फोटो

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 19 फरवरी को होने वाले हॉफ मैराथन होने वाला है. इसमें भाग लेने वालों का उत्साह बढ़ाने के लिये रेसलर गीता फोगाट तथा फ्लाइंग सिक्ख मिल्खा सिंह के आने की भी खबर है. इस कार्यक्रम को सफल बाने के लिये वाट्सअप में एक ग्रुप बनाया गया. जिसमें खेल विभाग के आला अधिकारी से लेकर मीडिया के लोगों को भी जोड़ा गया.

अभी इस ग्रुप ने काम करना शुरु ही किया था कि किसी सदस्य ने इस वाट्सअप ग्रुप में आधा दर्जन पोर्न फोटो डाल दिये. इससे ग्रुप के अंदर तथा बाहर बवाल मचा गया. बवाल मचने के बाद इस हॉफ मैराथन वाट्सअप ग्रुप को बंद कर दिया गया है.


उधर, खेल विभाग इस मामले को तूल देना नहीं चाहता है. उसका कहना है कि उसने यह ग्रुप बनाया ही नहीं था. लोग उस व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहें हैं जिसने पोर्न फोटो डाले थे. इसी के साथ वाट्सअप ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी कार्यवाही की बात की जा रही है.

जब पोर्न फोटो को लेकर बवाल मचा तो ग्रुप एडमिन ने खुद सबसे पहले ग्रुप छोड़ दिया. उसके बाद दूसरे एडमिन ने खेल विभाग के आला अधिकारियों को ग्रुप से हटाया तथा ग्रुप को ही बंद कर दिया.

जिसने रात को ग्रुप में पोर्न फोटो डाले ते उसके खिलाफ अब तक एफआईआर नहीं कराई गई है. खेल विभाग का कहना है कि यह ग्रुप हमारे विभाग का थोड़े ही है जो हम एफआईआर करायेंगे.

बताया जा रहा है कि इस हॉफ मैराथन वाट्सअप ग्रुप में खेल सचिव सोनमणी वोरा तथा खेल संचालक अविनाश चंपावत के अलावा खेल संघों से जुड़े पदाधिकारी तथा मीडिया के लोग सदस्य रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!