सराफा व्यापारी पर गोली चली

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज के सराफा व्यापारी पर मंगलवार को गोली चलाई गई है. हालांकि, गोली पेट में लगने के बजाये हाथ में लगी तथा व्यापारी की जान बच गई है. इस वारदात के बाद इलाकें के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाले तीनों लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार रामानुजगंज के रहने वाले रूपेश सोनी का शहर में सुरेश ज्वेलर्स नाम का दुकान है. मंगलवार को वे तातापानी के साप्ताहिक बाजार में अपने चचेरे भाई अमित सोनी के साथ दुकान लगाने गये हुये थे. दिनभर बाजार में दुकान लगाने के बाद शाम को जब वे लौट रहे थे तो एक बाइक में सवार तीन युवक उनके पीछे हो लिये.


तीनों युवक बाइक से रूपेश सोनी का पीछा कर रहे थे. शक होने पर रूपेश सोनी ने चंदनपुर गांव के पास अपनी बाइक धीमा किया तो तीनों तेजी से उनकी ओर बढ़े तथा उनमें से एक ने रूपेश के पेट की ओर निशाना करके गोली चला दी. इसके बाद तीनों भाग खड़े हुये. गोली अपना निशाना चूक गई तथा रूपेश सोनी के हाथ में लगी.

उसके बाद रूपेश उसी हालत में अपने घर पहुंचा तथा परिजनों को इसकी जानकारी दी. डॉक्टरों ने रूपेश के हाथ में लगी गोली को निकाल दिया है. रूपेश के बैग में गहने तथा कैश थे.

गोली चलाने वालों द्वारा उसे न लूटने से उनकी मंशा पर सवाल किये जा रहें हैं. अज्ञात हमलावरों को मंशा लूट की थी या वे रूपेश सोनी को गोली मारने ही आये थे.

इस घटना के बाद तातापानी के साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने रामानुजगंज से जाने वाले व्यापारियों में दहशत का माहौल है. व्यापारियों का कहना है कि तातापानी के साप्ताहिक बाजार से लौटते समय शाम हो जाती है तथा उनके पास नगदी में रकम होती है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!