श्रीश्री पर छत्तीसगढ़ में रार

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में श्रीश्री रविशंकर पर विवाद शुरु हो गया है. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि श्रीश्री रविशंकर को लेकर उनके मन में कोई श्रद्धा नहीं है. भूपेश बघेल का कहना है कि श्रीश्री अब पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में खड़े हो गये हैं. वे स्किल इंडिया और स्वच्छ भारत अभियान के मुद्दे पर जिस तरह से बात करते हैं, उससे यह साफ है कि वे भाजपा के पक्षधर हैं.

पिछले दो दिनों से आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर छत्तीसगढ़ में हैं और सोमवार को उन्होंने रायपुर स्थित विधानसभा में अपना संबोधन दिया. सोमवार को इस संबोधन के बाद भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि श्रीश्री रविशंकर भाजपा की भाषा में बात कर रहे हैं.


भूपेश बघेल ने दावा किया कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी, तब उन्होंने ही पहली बार विधायकों और दूसरे लोगों के लिये श्रीश्री रविशंकर का योग शिविर आयोजित किया था.

भूपेश बघेल के अनुसार वे खुद भी सुदर्शन क्रिया करते थे लेकिन जब से श्रीश्री रविशंकर भाजपा के पक्ष में प्रचार करने लगे और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी चुप्पी साधने लगे तो उन्होंने सुदर्शन क्रिया बंद कर दी. भूपेश बघेल का कहना था कि श्रीश्री रविशंकर भाजपा के प्रचारक की तरह काम कर रहे हैं.

इससे पहले श्रीश्री रविशंकर ने माओवादियों के मुद्दे पर कहा है कि माओवादियों से बातचीत की जानी चाहिये. उन्होंने कहा कि सरकार अगर चाहे तो वे बातचीत के लिये मध्यस्थता करने के लिये तैयार हैं. श्रीश्री ने कहा कि माओवादी जनता के हक़ की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन उनके हथियारबंद आंदोलन का समर्थन नहीं किया जा सकता.

One thought on “श्रीश्री पर छत्तीसगढ़ में रार

  • February 28, 2017 at 09:49
    Permalink

    Wonder why Congress leaders like Bhupesh Bhagel are digging their own party’s grave with such comments ! The party is already suffering defeat after defeat in most elections since past few years. People are already disillusioned and lost confidence in Congress for it’s shameless corruption, playing into hands of anti national elements and indulging in vote bank politics. By attacking hugely popular saints like Sri Sri Ravi Shankar who not only stand for everybody but are known for their impeccable integrity Congress leaders are only hurting their prospects further. Leaders like Bhupesh Bhagel will only help this sinking ship go down faster!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!