छत्तीसगढ़सरगुजा

घूस कैश में मांगा जा रहा है- सिंहदेव

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने आरोप लगाया कि घूस कैश में मांगा जा रहा है. उन्होंने अंबिकापुर में नोटबंदी तथा कैशलेस व्यवस्था पर तंज कसते हुये कहा विधायक मद से राशि निकालने के लिये भी विभाग के दफ्तर में चढ़ावा देना पड़ता है. उन्होंने कहा कि प्रशासन के विभिन्न विभागों में बिना कैश के कोई काम नहीं होता है. सिंहदेव ने कहा इसका गवाह मैं खुद हूं. उन्होंने आगे कहा इसकी शिकायत जिला कलेक्टर से भी की गई परन्तु स्थिति नहीं बदली है.

टीएस सिंहदेव ने कहा नोटबंदी से न तो भ्रष्ट्राचार खत्म हुआ है और न ही होने वाला है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश में आर्थिक आपातकाल लग गया है. इससे किसान, मजदूर से लेकर हर वर्ग परेशान हो रहा है. 53 दिनों बाद भी व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है. उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नोटबंदी से काला धन खत्म होने की बात कही जा रही थी परन्तु 53 दिनों में बैंकों में 14 लाख करोड़ रुपये जमा हो गये हैं.

कांग्रेस नेता तथा छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने अजीत जोगी के बारें में कहा कि वे कांग्रेस नाम की बैशाखी लेकर सरगुजा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहें हैं. उनका सरगुजा में कोई जनाधार नहीं है.

error: Content is protected !!