छत्तीसगढ़: नवविवाहिता से गैंगरेप

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में नवविवाहिता के साथ दो युवकों द्वारा गैंगरेप करने की घटना हुई है. विवाहिता अपने मायके जाने निकली थी तब उसके साथ यह वारदात हुई. गैंगरेप की घटना 31 अक्टूबर की है.

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर के सत्तीगुड़ी मोहल्ले में 21 वर्षीया नवविवाहिता अपने पति के साथ रहती है. 31 अक्टूबर को दिन के 12 बजे के करीब वह अपने मायके जाने के लिये निकली. नवविवाहिता बस स्टैंड में खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी.


बस न मिलने पर उसने एक जीप चालक से मायके तक छोड़ देने के लिये कहा. कुछ दूर जाने पर लुचकी घाट के पास जीप चालक को एक जरूरी फोन आ गया तो उसने महिला को आगे जाने में असमर्थता प्रकट की. चालक महिला को वहीं छोड़कर वापस लौट आया.

महिला ने कुछ देर तक वहां खड़े होकर वाहन का इंतजार किया. जब कोई वाहन नहीं मिला तो वापस अंबिकापुर आने लगी. खरसिया मोड़ पर खड़ी होकर उसने फिर से वाहन का इंतजार करना शुरु कर दिया.

इस दौरान वहां स्थित चिकन सेंटर का मालिक सबा करीम पहुंचा तथा महिला से खड़े रहने का कारण पूछा. महिला द्वारा गाड़ी का इंतजार करने की बात सुनकर वह उसे अपने दुकान में बैठने के लिये कहकर चला गया. सबा करीम ने महिला से कहा कि वह थोड़ी देर में उसे बाइक से घर तक छोड़ देगा.

महिला वहीं बैठी कि कुछ देर बाद सबा करीम अपने साथी तलहा खान के साथ वहां पहुंचा तथा महिला को मुर्गा दुकान के अंदर ले गया. जहां पर दोनों ने उससे गैंगरेप किया. जब रेप करने के बाद दोनों सो गये तो महिला वहां से निकलकर अपने घर सत्तीपारा पहुंची.

अगले दिन उसने अपने पति को सारी बात बताई. दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!