छत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़: प्रशिक्षु IPS की दबंगई

रायगढ़ | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में प्रशिक्षु आईपीएस अफसर ने एक चार्टर्ड एकाउंटेंट को बेवजह पीटा. पीटने के बाद उससे पैर छूकर माफी मांगने के लिये. मिली जानकारी के अनुसार करीब एक सप्ताह पहले रायगढ़ में प्रशिक्षु आईपीएस उदय किरण की पोस्टिंग की गई है. बैकुंठपुर निवासी अजय शर्मा अपने दोस्त हरीश मिश्रा के साथ मंगलवार दोपहर के ढाई बजे के करीब रायगढ़ के केवड़ाबाड़ी स्टेट बैंक में चेक जमा करने जा रहे थे.

इस दौरान प्रशिक्षु आईपीएस अफसर महादेव पार्क में घूम रहे लड़के-लड़कियों की क्लास ले रहे थे. जिसे देखने के लिये भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. अजय शर्मा भी वहां पर क्या हो रहा है इसे देखने के लिये रुक गये.

इसी समय अजय शर्मा के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया. उन्होंने फोन रिसीव करने के लिये जेब से फोन निकाला तो प्रशिक्षु आईपीएस अफसर यह समझ बैठे कि फोटो खींचने के लिये मोबाइल निकाला गया है. इसके बाद उन्होंने लड़के-लड़कियों को छोड़कर अजय शर्मा को पीटना शुरु कर दिया.

इतना ही नहीं अजय शर्मा का आरोप है कि प्रशिक्षु आईपीएस उदय किरण ने उससे एएसपी के चेंबर में पैर छूकर माफी मांगने के लिये कहा. अजय शर्मा ने मना किया तो प्रशिक्षु आईपीएस उसे जेल भेजने की धमकी देने लगे.

error: Content is protected !!