मोतीलाल वोरा अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली | संवाददाता: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा को अस्वस्थता के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 88 साल के मोतीलाल ने मंगलवार को सीने में जलन की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पिछले कई सालों से कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा को दिल्ली के एसकार्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने कहा है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है लेकिन एहतियातन उन्हें सघन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है.


कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मंगलवार की शाम को उन्होंने सीने में बेचैनी की शिकात की थी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज शुरु किया गया. सूरजेवाला ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा की सेहत को लेकर पार्टी के पदाधिकारी नज़र बनाये हुये हैं.

मध्यप्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश में राज्यपाल रहे मोतीलाल वोरा सोनिया गांधी परिवार के निकटतम माने जाते हैं. वे राज्यसभा और लोकसभा के सांसद के अलावा केंद्र सरकार में भी मंत्री रहे हैं. छत्तीसगढ़ के दुर्ग के रहने वाले मोतीलाल वोरा ने कई अखबारों में काम किया है और 1968 में वे पहली बार दुर्ग नगर निगम के लिये चुने गये थे. इसके बाद 1972 में वे पहली बार विधायक चुने गये. जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!