राष्ट्र

कांग्रेस ने भाजपा को कहा ‘दगाबाज’

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए भाजपा के नेताओं को ‘दगाबाज’ बताया. कांग्रेस की ओर से गुरुवार को कहा गया, “इस देश की 125 करोड़ जनता को तय करने दीजिए कि आखिर दगाबाज कौन है.”

कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों से पूर्व विदेशों से काला धन लाकर प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने का वादा किया था. लेकिन सत्ता में आने के बाद ‘हवाबाजी’ करते हुए लोगों धोखा दिया. अब लोगों को ही तय करने दीजिए कि असल ‘दगाबाज’ कौन है.”

सुरजेवाला ने कहा, “उन्होंने चुनावों से पूर्व देश के किसानों को 50 फीसदी मुनाफा दिलाने का वादा किया था, लेकिन केंद्र में सत्ता में आने के बाद 70 करोड़ किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया, जिसमें उनके पास आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं है.”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने उद्घाटन से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को ‘हवालाबाज’ बताया और उस पर मानसून सत्र न चलने देने एवं सरकार की राह में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया.

error: Content is protected !!