चुनाव विशेषराष्ट्र

कांग्रेस वोटों के ध्रुवीकरण में जुटी: मोदी

गाज़ियाबाद | एजेंसी: नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस सांप्रदायिकता के आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने में लगी हुई है.

गाज़ियाबाद से भाजपा के उम्मीदवार पूर्व सेना प्रमुख वी.के. सिंह के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस का धर्मनिरपेक्षता कार्ड मतदाताओं को अपनी ओर खींचने से चूक गया है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की हाल ही में जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के साथ हुई मुलाकात की ओर इशारा करते हुए कहा, “धर्मनिरपेक्षता का खेल समाप्त हो चुका है. इसलिए कांग्रेस नेता वोट लेने के लिए संप्रदायवाद का सहारा ले रहे हैं.”

सोनिया ने कथित रूप से बुखारी से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि ‘धर्मनिरपेक्ष’ मत इस लोकसभा चुनाव में छिन्न-भिन्न नहीं होने पाए.

मोदी ने बुधवार से ही मीडिया में दिखाए जा रहे सोनिया-बुखारी मुलाकात पर चुनाव आयोग की चुप्पी पर हैरानी जाहिर की. उन्होंने पूछा, “आखिर चुनाव आयोग ने स्वत: नोटिस क्यों नहीं जारी किया.”

मोदी ने कहा कि भाजपा एकता और विकास के लिए खड़ी है और कांग्रेस फूट डालो राज करो की नीति में विश्वास करती है. मोदी ने कहा, “हम धर्मनिरपेक्ष हैं और विकास चाहते हैं.”

मोदी ने कहा कि हर समय वे विकास के मुद्दे पर चर्चा करते हैं, कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता की बात कर भरमाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!