प्रत्युषा मजबूरन जिस्म बेचती थी

मुबंई | मनोरंजन डेस्क: नये खुलासे से लगता है कि जिस्मफरोशी से तंग आकर प्रत्युषा बनर्जी ने आत्महत्या की थी. दरअसल, मुंबई के एक अखबार ने प्रत्युषा से उसके प्रेमी राहुल राज की कथित अंतिम बातचीत के ऑडियो क्लिप का दावा किया है. जिसकी बातचीत सुनकर ऐसा लगता है कि अभिनेत्री बनने की लालसा से मुंबई आई प्रत्युषा के मजबूरन अपना जिस्म बेचना पड़ता था. राहुल राज ने ही प्रत्युषा को इस दलदल में ढकेला था.

ताजे खुलासे से राहुल राज की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. राहुल फिलहाल बेल पर बाहर हैं. ऑडियो क्लिप के अनुसार प्रत्युषा जिन्दगी से काफी हताश हो गई थी.


3 मिनट हुई इस बातचीत से ये साफ पता चलता है कि राहुल, प्रत्‍युषा को कुछ ऐसा करने के लिये कहते थे जो उनके सम्‍मान के लिये सही नहीं था. इस वीडियो में प्रत्‍युषा राहुल पर बरसते हुए कह रही हैं कि, “मैंने जीवन में बहुत मेहनत की है. मैं यहां काम करने और एक्टिंग करने आई थी…खुद को बेचने नहीं आई थी. देखो तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया.” दोनों के बीच और भी कई बातें हुई है.

ऑडियो में राहुल उन्‍हें समझाते हुये कह रहे हैं कि वो आंधे घंटे में वहां पहुंच रहे हैं जबकि प्रत्‍युषा क‍ह रही हैं कि आधे घंटे में सब खत्‍म हो जायेगा.

गौरतलब है कि प्रत्‍युषा बनर्जी 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में पंखे से झूलती पाई गई थी. अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था.

इसके बाद पुलिस लगातार प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है. दरअसल राहुल और प्रत्‍युषा दोनों एक फ्लैट में साथ-साथ रहते थे और दोनों जल्‍द ही शादी करनेवाले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!