छत्तीसगढ़ताज़ा खबर

कोरोना संक्रमित ने एम्स से कूद कर जान दी

रायपुर | संवाददाता : एम्स रायपुर में सोमवार की देर रात एक कोरोना संक्रमित की कथित आत्महत्या को लेकर विवाद शुरु हो गया है. परिजनों ने आत्महत्या की बात से इंकार किया है.

अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कोरोना संक्रमित ने कथित रुप से तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. प्रबंधन का दावा है कि मृतक मानसिक रोगी था. आमानाका थाना के प्रभारी भरत बारेठ के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.

दूसरी ओर मृतक के परिजन इससे इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि मृतक को किसी भी तरह की कोई मानसिक परेशानी नहीं थी.

अस्पताल प्रबंधन के अनुसार रायपुर के 65 साल के बुधारु साहू को कोरोना संक्रमित होने के कारण 7 अगस्त को रायपुर के एम्स में भर्ती किया गया था. सोमवार को भी उनकी जांच की गई थी. लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी.

प्रबंधन का दावा है कि मृतक अस्पताल में आने के बाद से ही मानसिक अवसाद में था और दुबारा कोरोना पॉज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद से ही वह परेशान था. इसके बाद उन्होंने देर रात अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी.

मृतक के परिजनों ने बीबीसी से बातचीत में कहा कि सर्दी खांसी और पैर में परेशानी के बाद बुधारु साहू को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां से उन्हें जांच के लिये एम्स भेजा गया था.

परिजनों का कहना था कि मृतक को एम्स में भर्ती किये जाने के बाद से ही हमें कोई जानकारी नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि मृतक मानसिक रुप से पूरी तरह से स्वस्थ थे. परिजनों ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

error: Content is protected !!