कलारचना

मैं ‘बिग बी’ की फिल्मों के लायक नहीं: धनुष

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले दक्षिण के हीरो धनुष का मानना है कि वे ‘बिग बी’ की फिल्मों के रीमेक में काम करने की योग्य नहीं हैं. धनुष का कहने का तात्पर्य़ है कि जिस फिल्म में एक बार अमिताभ ने अभिनय कर दिया उसकी रीमेक में कम से कम वे उसी किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकते हैं. जाहिर है कि धनुष ‘शोले’ और ‘दीवार’ के अमिताभ का मुकाबला तो क्या उसकी नकल भी नहीं कर सकते हैं. अभिनेता धनुष को यूं तो अमिताभ बच्चन की फिल्में बहुत पसंद हैं, लेकिन वे खुद को इतना काबिल नहीं मानते हैं कि वे उनकी रीमेक फिल्मों में काम कर सकें. धनुष अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन की फिल्मों के रीमेक में काम करने के सवाल पर धनुष ने कहा, “मैं उनकी फिल्म बिल्कुल नहीं करूंगा क्योंकि मैं उसे सफल बनाने का माद्दा नहीं रखता. मेरे में उनकी फिल्में करने जितनी काबिलियत नहीं है. जहां तक उनकी फिल्मों का सवाल है, मुझे ‘शोले’ और ‘दीवार’ बहुत पसंद है.

आर. बालाकृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शमिताभ’ में अक्षरा हासन भी नजर आएंगी.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे धनुष ने कहा कि वह अभी भी हिदी सीख रहे हैं.

उन्होंने कहा, “मैं अभी भी हिंदी भाषा सीख रहा हूं. इसमें कुछ समय लगेगा. मैं अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से हिंदी में बात करने की कोशिश करता हूं. वे मेरी गलतियों पर मुझे टोकते रहते हैं.”

दक्षिण भारतीय फिल्में और बॉलीवुड दोनों के एक साथ संभालने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर आप सावधानीपूर्वक तैयारी करें तो आपके पास हर चीज के लिए समय होगा. मेरे लिए दोनों ही फिल्म उद्योग बराबर रूप से महत्वपूर्ण हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!