गूगल पर क्या तलाशता है छत्तीसगढ़

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में गूगल पर सेक्स की तलाश करने वालों की संख्या सबसे अधिक कहां है? गूगल ट्रेंड्स की मानें तो सर्वाधिक इंटरनेट उपयोग करने वाला रायपुर तो कम से कम पहले नंबर पर नहीं है. गूगल ट्रेंड्स के अनुसार पूरे राज्य को पीछे छोड़ कर पहले नंबर पर मनेंद्रगढ़ ऐसी जगह है, जहां पिछले साल भर में सेक्स से संबंधित सर्वाधिक सर्च किये गये हैं.

इस क्रम में दूसरे नंबर पर जगदलपुर, तीसरे में कबीरधाम, चौंथे में महासमुंद, पांचवे में बिलासपुर, छठवें में रायपुर, सातवें क्रम में कोरबा, आठवें में भिलाई, नवें क्रम में रायगढ़ और दसवें क्रम में नया रायपुर है.


इन इलाकों में सेक्स संबंधित सर्वाधिक जिस चीज की तलाश की गई है, उसमें पहले नंबर पर सेक्स विडियो है. इससे लगभग आधे लोगों मे सेक्स इंडियन और सेक्स हिंदी की तलाश की है.

पिछले महीने भर के गूगल ट्रेंड्स को देखें तो सेक्स संबंधी विषयों की तलाश करने में रायपुर सबसे आगे है, इसके बाद भिलाई और फिर तीसरे नंबर पर बिलासपुर आता है.

दिलचस्प ये है कि छत्तीसगढ़ में अभी भी मुख्य वेबसाइटों के लिये सीधे यूआरएल टाईप करने के बजाये बड़ी संख्या ऐसे लोगों की है, जो गूगल में जा कर पहले उस वेबसाइट को तलाशते हैं और फिर उस वेबसाइट पर जाते हैं. ऐसा करने वाले सबसे अधिक यू ट्यूब को तलाशते हैं.

गूगल में जा कर फेसबुक को सर्च करने और फिर उस साईट पर जाने वाले लोग दूसरे नंबर पर हैं. इसी तरह गूगल में ही जा कर गूगल को तलाशने वाले तीसरे नंबर पर हैं. चौंथे नंबर पर एसबीआई यानी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया है, जिसकी साईट पर सीधे जाने के बजाये गूगल में तलाश कर उसके सहारे एसबीआई की साईट पर जाने वालों की संख्या चौंथे क्रम में है. पांचवे नंबर पर गूगल में जा कर जीमेल को तलाशने वालों की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!