सनी हिंदुस्तानी बने इंडियन आइडल

मुंबई | संवाददाता: सनी हिंदुस्तानी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 के विजेता बन गये हैं. पंजाब के भटिंडा के रहने वाले सनी हिंदुस्तानी ने ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता. उन्हें टी-सीरीज़ के अगली फिल्म में गाने का अवसर भी मिलेगा.

सनी के अलावा शो में चार और फाइनलिस्ट्स- अंकोना मुखर्जी, एड्रिज घोष, रिधम कल्याण और रोहित राउत भी थे, जिन्होंने अपनी दावेदारी फाइनल्स में पेश की. सनी, जिन्होंने अपनी भावपूर्ण गायन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने ‘भर दो झोली मेरी’ और ‘हल्का हल्का सुरूर’ जैसे गानों को गाया.


आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता फिनाले की रात के गेस्ट थे. बता दें फाइनल में आने वाले कंटेस्टेंट्स में रोहित और सनी टॉप दो कंटेस्टेंट्स रहे.

अंकोना मुखर्जी दूसरी रनर-अप के रूप में उभरीं और उन्हें 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला. रिधम और एड्रीज चौथे और पांचवें स्थान पर रहे और 3 लाख रुपए मिले.

एबीपी के अनुसार सनी तब से सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रहे जब से वह ऑडिशन में नजर आए थे. उनकी आवाज़ नुसरत फतेह अली खान के साथ बहुत मिलती है और जिस क्षण वे ऑडिशन के लिए पहुंचे, उन्होंने तीन जजों विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक को चौंका दिया.

एक एपिसोड में, अभिनेता कुणाल केमू सनी की सिंगिंग से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें भगवान लक्ष्मी का लॉकेट भेंट किया. सिर्फ कुणाल ही नहीं, यहां तक ​​कि अजय देवगन और पत्नी काजोल भी सनी की गायकी से प्रभावित थीं और दोनों ने उनकी तारीफ की थी.

फिनाले की रात में कृष्ण अभिषेक और भारती सिंह ने भी प्रस्तुति दी. यह सीजन नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की एक अनोखी केमिस्ट्री के कारण चर्चा में रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!