विजयवर्गीय- ‘रईस’ बेईमान ‘काबिल’ देशभक्त

भोपाल | संवाददाता: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ‘रईस’ और ‘काबिल’ के बीच चल रहे शीतयुद्ध में कूद पड़े हैं. उन्होंने अपने फेसबकु पोस्ट पर लिखा है कि अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है. जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाये. फिल्म ‘रईस’ शाहरुख खान की है तथा ‘काबिल’ ऋतिक रोशन की है. दोनों फिल्म 25 जनवरी के दिन ही रिलीज हो रही है. एक तरफ जहां शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान बने बैठे हैं वहीं ऋतिक रोशन कई सफल फिल्में देने के बाद भी बॉलीवुड के टॉप से स्टार में नहीं गिने जाते हैं. दोनों फिल्मों रिलीज होने से पहले ही किंग खान और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन के बीच में शीत युद्द चल रहा है लेकिन कैलाश विजयवर्गीय ने अब इस आग में घी का काम किया है.

जानकारों का मानना है कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक तीर से दो निशाने लगाये हैं. कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों पश्चिम बंगाल का काम भी देख रहें हैं जहां हाल ही में दंगे हुये थे. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में फोटो के उपर लिखा है, “जो “रईस” देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं. और एक “काबिल” देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिये”.


दूसरा यह हो सकता है कि कैलाश इसलिए शाहरुख की फिल्म से नाराज हों क्योंकि इस फिल्म की अभिनेत्री पाकिस्तानी माहिरा खान हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब भाजपा नेता विजयवर्गीय ने शाहरुख पर इस तरह की विवादित पोस्ट लिखी है, इससे पहले भी उन्होंने किंग खान को देशद्रोही बताया था. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा था कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका दिल पाकिस्तान में रहता है.

गौरतलब है कि किंग खान की फिल्म ‘रईस’ एक एक्शन मूवी है तो वहीं ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ लीक से हटकर फिल्म है जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!