बीजेपी पार्टी नहीं वॉशिंग मशीन है: कन्हैया कुमार

नई दिल्ली। डेस्क: पुलिस के सख्त मना करने के बावजूद इस वक्त गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी और उनके समर्थक राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर युवा हुंकार रैली कर रहे हैं. इस रैली में हजारों लोग मौजूद हैं. कंपकपाती सर्दी के बावजूद इस रैली में लोग आग उगल रहे हैं, इस रैली में जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मुख्य रूप से शामिल हुए हैं और उन्होंने भी रैली में जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि हम हिंसा नहीं चाहते, हम एक शांतिपूर्ण आंदोलन चाहते हैं, हिंसा उनका हथियार है, हमारा नहीं, हम तो शुरू से ही हिंसा के खिलाफ है, ना हम किसी धर्म के खिलाफ हैं और ना ही जाति के , हमें बराबरी का हक चाहिए, बांट तो वो रहे हैं, कभी धर्म पर और कभी जाति पर. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि वह रावण राज चाहती है या राम राज्य? मीडिया लोकतंत्र का चौथा खंभा है, लेकिन उसे भी वो निशाना बना रही है, बीजेपी पार्टी नहीं वॉशिंग मशीन है.
गौरतलब है कि रैली की इजाजत ना मिलने पर जिग्नेश मेवाणी ने भी जमकर भाजपा पर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि इस देश में एक निर्वाचित प्रतिनिधि को अगर युवाओं के लिए रोजगार, सामाजिक न्याय के लिए बोलने नहीं दिया जाएगा, तो इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा, मोदी सरकार हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है, अगर दिल्ली पुलिस ने हम पर एक्शन लिया तो ये गलत होगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!