राष्ट्र

केजरीवाल की किरण को चुनौती

नई दिल्ली | एजेंसी: भाजपा द्वारा किरण बेदी को सीएम उम्मीदवार घोषित करते ही केजरीवाल ने उन्हें बहस की चुनौती दी है. हालांकि, भाजपा ने केजरीवाल के खुले मंच पर बहस की चुनौती के स्थान पर दिल्ली विधानसभा में बहस की बात कही है. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की दावेदार किरण बेदी को सार्वजनिक मंच पर बहस की चुनौती दी है. हालांकि भाजपा ने इसे खारिज कर दिया है और इसे केजरीवाल का लोकप्रियता हासिल करने का तरीका बताया. केजरीवाल ने ट्विटर पर एक संदेश में किरण को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किए जाने पर बधाई देते हुए लिखा, “मैं आपको सार्वजनिक मंच पर बहस के लिए आमंत्रित करता हूं, जिसका संयोजन एक निष्पक्ष व्यक्ति द्वारा किया जाए और इसका प्रसारण सभी चैनलों पर हो.”

उन्होंने यह भी कहा कि किरण ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. केजरीवाल ने लिखा, “मैं आपको ट्विटर पर फॉलो करता रहा हूं. लेकिन अब आपने मुझे ब्लॉक कर दिया है. कृपया मुझे अनब्लॉक कीजिए.”

भाजपा ने हालांकि इस चुनौती को खारिज करते हुए कहा कि कोई भी बहस दिल्ली विधानसभा में होगी. भाजपा के प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने कहा, “आप केवल लोकप्रियता चाहते हैं. वे अपनी लोकप्रियता के लिए किरणजी का इस्तेमाल करना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “किरणजी ने केजरीवाल को ट्विटर पर एक साल पहले ही ब्लॉक कर दिया था, उन्हें तभी उनसे संपर्क करना चाहिए था.”

भाजपा ने सोमवार को किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का अपना दावेदार घोषित किया. दिल्ली में सात फरवरी को मतदान होना है, जबकि मतगणना 10 फरवरी को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!