किससे ज्यादा मजा आया- केरल पुलिस

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: केरल पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता से विवादित सवाल सवाल पूछा. केरल में एक गैंगरेप पीड़िता से वहां की पुलिस ने पूछा कि वारदात के दौरान उसे किस शख्स से ज्यादा मजा मिला. इससे अपमानित पीड़िता ने चर्चित मलयालम डबिंग आर्टिस्ट भाग्य लक्ष्मी को बताया कि, “अच्छा हुआ निर्भया, सौम्या और जीशा की मौत हो गई, नहीं तो उन्हें भी ऐसी पूछताछ की वजह से मानसिक दौर से गुजरना पड़ता.” गौरतलब है कि पुलिस द्वारा बेहूदा तथा अपमानित करने वाले सवालों को सुनकर पीड़ित महिला ने अपनी शिकाय वापस ले ली थी.

दरअसल, पीड़िता से पूछकर उसके बारे में भाग्य लक्ष्मी ने सोशल मीडिया के जरिये आवाज उठाई है जिससे मुख्यमंत्री कार्यालय हरकत में आ गया है तथा कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है. पीड़िता का कहना है कि उसे न्याय चाहिये.


त्रिशूर की रहने वाली पीड़िता के साथ उसके पति को चार दोस्तों ने दो साल पहले गैंगरेप किया था. उसके पति के अनुपस्थिति में उसके दोस्तों ने उससे कहा कि उसकपति अस्पताल में भर्ती है. अस्पताल ले जाने के बहाने पति के दोस्तों ने पीड़िता को एक अंजान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया. जिसमें में एक स्थानीय नेता भी शामिल था. गैंगरेप के समय उसका वीडियो भी बनाकर रख लिया गया था.

||…पुलिस ने यहां तक पूछ डाला कि चारों में से किस मर्द के साथ ज्यादा खुशी मिली!||

पति के दोस्तों द्वारा गैंगरेप करने से व्यथित 35 वर्षीया पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने पति को बाद में जिसके बाद वे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे.

पीड़िता की तरफ से भाग्य लक्ष्मी ने पोस्ट में लिखा है कि, “मेरी शिकायत के आधार पर चारों दोस्तों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया. जहां मुझसे ऐसे सवाल किये गये जिनका जवाब देने में शर्म महसूस हो रही थी. पोस्ट में लिखा गया कि पुलिस ने यहां तक पूछ डाला कि चारों में से किस मर्द के साथ ज्यादा खुशी मिली. शायद मेरे साथ ऐसा इसलिये किया जा रहा था क्योंकि मेरे पास दरिंदों के जुर्म को साबित करने के लिए पुख्ता सबूत नहीं थे.”

इस घटना को फेसबुक पर शेयर करने के बाद हवाल मच गया. लोगों ने पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये मांग उठाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!