हत्याकर लाशों को दफ़्न करने वाला अरेस्ट

भोपाल | समाचार डेस्क: भोपाल में रह रहे रायपुर के लड़के ने बंगाल की प्रेमिका की हत्या कर उसे दफ़ना दिया. अमरीकन धारावाहिक से उसने शव को दफ़्न करने का तरीक़ा सीखा था. पुलिस ने गिरफ़्तार किया तो पता चला कि दो साल पहले रायपुर में अपने माँ बाप को भी ऐसे दी दफ्ना चुका है. पुलिस अब आरोपी को रायपुर ले कर आ रही है. रायपुर के रहने वाले उदयन दास ने कोलकाता की आकांक्षा की भोपाल में गला रेंतकर हत्याकर दी तथा उसे चबूतरे में दफ्ना दिया.

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के रहने वाले उदयन दास की कोलकाता की लड़की आकांक्षा से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी. दोनों ने न्यूयार्क में जाकर शादी किया था तथा भोपाल में आकर बस गये थे. इस बीच उदयन दास को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी और साथ अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई तो उदयन ने आकांक्षा की गली रेतकर हत्याकर दी.


आकांक्षा की हत्या दिसंबर 2016 के अंतिम हफ्ते में की गई थी. आकांक्षा की हत्या करने के बाद उदयन ने उसकी लाश को सीमेंट के चबूतरे में चुन दिया था. मामले का खुलासा 2 फऱवरी 2017 को तब हुआ जब कोलकाता पुलिस आकांक्षा की खोज में उदयन के भोपाल स्थित घर पहुंची. आकांक्षा कोलकाता में 24 जून 2016 से गायब थी.

मध्यप्रदेश पुलिस के साथ पूछताछ करने पर कोलकाता पुलिस को उदयन ने चौंकाने वाला खुलासा किया उसने इसी तरह से अपने मां-बाप को छत्तीसगढ़ के रायपुर में मारकर दफ़्न कर दिया था. उदयन ने बताया कि उसने अपने माता-पिता को बगीचे में चबूतरा बनाकर दफ़्न कर दिया था. उसके बाद मां का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर उसने घर बेच दिया था.

अब इस मामले की जांच के लिये मध्यप्रदेश पुलिस उदयन को लेकर रायपुर आ रही है. उसके बाद उदयन की निसानदेही पर उसके माता-पिता के शव को खोदकर निकाला जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!