देश विदेश

लालू के जेल जाने का सदमा, बहन का निधन

पटना। डेस्क: चारा घोटाले में साढ़े तीन साल की सजा पाने वाले लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया है. लालू यादव की बड़ी बहन ने पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में आखिरी सांसें लीं.लालू की बड़ी बहन पिछले कई दिनों से बीमार थीं, लेकिन वो अपने भाई के जेल जाने के बाद से लगातार सदमे में थीं.

लालू की इकलौती बड़ी बहन को बोलने में काफी परेशानी हो रही थी. चारा घोटाले में लालू के जेल जाने के बाद से ही उन्हें गहरा सदमा लगा था. बुआ के निधन की खबर मिलते ही लालू के दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप सर्वेंट क्वार्टर पहुंचे. उनके साथ उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी थीं.

लालू की बड़ी बहन को उनसे खासा लगाव था. लालू के जेल जाने के बाद से ही वो आधी रात को बिस्तर से उठ जाती थीं और रोते हुए भगवान से भाई की सलामती की गुहार लगाने लगाती थीं.
लालू की बहन अपने दो बच्चों के साथ अभी भी उसी सर्वेंट क्वाटर में रह रही थीं, जहां कभी लालू भी अपने परिवार के साथ रहते थे.

लालू की बहन के दो बेटे हैं. एक बेटा बिहार पुलिस में है और दूसरा रेलवे में नौकरी करता है. इस घटना के बाद से लालू का परिवार शोकाकुल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!