कलारचना

माधुरी के instagram में क्या है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कभी चोली के पीछे क्या है, चुनरी के नीचे..से माधुरी से धूम मचा दी थी. बीते दिनों की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इस गाने से पूरे बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. यह बात अब पुराने दिनों की हो गई है. अब तो कोई माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम में भी झांककर नहीं देखता कि वह क्या दिखाना चाहती है. शादी के बाद माधुरी दीक्षित, माधुरी दीक्षित नेने हो गई है. उनकी शादी अमरीका के डॉक्टर से हुई है. जब माधुरी दीक्षित अपने करियर के उफान पर थी तब कहा जाता है कि वह बॉलीवुड में मधुबाला के बाद सबसे सुंदर महिला है.

वाकई में माधुरी दीक्षित ने अपने समय में राज किया था. माधुरी ने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान से लेकर अनिल कपूर तक के साथ काम किया था. आज भले ही बॉलीवुड में ‘खान ब्रदर्स’ का राज चलता है परन्तु ऐसी कौन सी अभिनेत्री है जिसके पास माधुरी सी मोहक हंसी है. उस समय माधुरी की हंसी के सभी दीवाने हुआ करते थे. आइये माधुरी दीक्षित नेने के इंस्टाग्राम झांकते हैं.

वैसे तो यादों के झरोखों से माधुरी आज भी दिलों में राज करती हैं. समय का चक्का घूमता जाता है. हर पल कोई नया, नई बात लेकर आ जाता है. नई कहानी, नये बहाने, नई अदायें. इन सब के बीच में पुराने की भी अपनी अहमियत है क्योंकि समय भी कभी माधुरी दीक्षित के मुस्कान का दीवाना था, है और रहेगा भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!