राष्ट्र

भाजपा छल करने वाला: शिवसेना

मुंबई | एजेंसी: महाराष्ट्र विधानसभा के मतदान के ऐन पहले शिवसेना ने भाजपा पर हमला तेज कर दिया है. भाजपा पर चुनावी हमला करने के लिये शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना का उपयोग किया है. गौरतलब है कि इससे पहले प्रदानमंत्री मोदी इससे पहले भी बालासाहब ठाकरे, सामना के माध्यम से अपने विरोधियों पर आक्रमण करते रहें हैं. सामना में कहा गया है कि महाराष्ट्र की जनता को भाजपा के छल के बारे में बताया जायेगा.

पार्टी के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा है, “वे जानना चाहते हैं कि हमारा असली शत्रु कौन है? कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मरे हुए सांप की तरह हैं, जिनसे हमें कोई डर नहीं है. यह हमारे एक समय के मित्र का छल है, जिसे हम महाराष्ट्र की जनता के सामने बेनकाब करेंगे.”

भाजपा पर हमला करते हुए शिवसेना ने कहा है कि चुनाव अभियान के दौरान भाजपा ने महाराष्ट्र की गुजराती आबादी को गुमराह करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के गुजरातियों की निष्ठा स्वर्गीय बाल ठाकरे के आदर्शो के साथ है और वे शिवसेना का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे.

संपादकीय में कहा गया है, “भाजपा शिवसेना को हराने के मिशन में लगी हुई है. देश के प्रधानमंत्री, उनके मंत्रिमंडल के सदस्य, सांसद और उनकी फौज यहां दिन-रात एक किए हुए हैं. हमने उन्हें पाकिस्तान को हराने के लिए देश की गद्दी पर बैठाया था और अब वे उसी पार्टी की मटियामेट करने में लगे हैं, जिसने पाकिस्तान के खिलाफ सबसे कड़ा रुख अख्तियार किया था.”

error: Content is protected !!