ताज़ा खबरदेश विदेश

तो जेल से जीत कर आउंगी-ममता बनर्जी

कोलकाता | डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वे जेल से तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगी.उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर साजिश करने का आरोप लगाया.

गौरतलब है कि अगले साल अप्रैल-मई में बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ममता बनर्जी ने अभी से चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है.

एक रैली को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा-‘‘ भाजपा राजनीतिक पार्टी नहीं है बल्कि झूठ का पुलिंदा है. जब भी चुनाव आता है वह नारद और शारदा का मुद्दा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भयभीत करने के लिए लाती है.”

ममता बनर्जी ने भाजपा को चुनौती देते हुये कहा, ‘‘मैं उन्हें स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं भाजपा और उसकी एजेंसियों से नहीं डरती. अगर उनमें साहस है तो वे मुझे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल सकते हैं. मैं जेल से चुनाव लड़ूंगी और तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी.”

बिहार चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव को जेल में डाल दिया गया था, इसके बावजूद उनकी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया.

ममता बनर्जी ने कहा, ‘‘लालू प्रसाद को सलाखों के पीछे डाल दिया गया इसके वावजूद उन्होंने अपनी पार्टी का बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित किया. भाजपा की जीत धांधली से हुई है न कि जनता में लोकप्रियता की वजह से.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!