बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगा कर दिखाएं-ममता

कोलकाता | डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यंमत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करके दिखाये. ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि अगर भाजपा में साहस है तो राष्ट्रगान बदल कर दिखाएं.

उन्होंने एक सभा में बोलते हुये, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि वे हमारे देश का इतिहास बदलना चाहते हैं और अब राष्ट्र गान भी बदलना चाहते हैं. वे राष्ट्रगान बदलकर दिखाएं, राज्य के लोग उन्हें करारा जवाब देंगे.


ममता बनर्जी ने कहा कि एनआरसी, एनपीआर या सीएए से डरने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवा दल ने समुदायों के बीच दंगों और नफरत का नया धर्म बनाया. भाजपा कभी भी गोरखालैंड मुद्दे का कोई स्थाई समाधान नहीं खोज सकती, केवल तृणमूल कांग्रेस ऐसा कर सकती है.


उन्होंने मंगलवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह आईपीएस अधिकारियों के मामले में राज्य के अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप कर रही है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भीड़ द्वारा किए गये हमले को लेकर उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के काफिले पर हमला नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि उनके काफिले में इतनी कारें क्यों थीं? दोषी अपराधी उनके साथ क्यों थे?

ममता बनर्जी ने कहा कि जिन गुंडों ने पिछले वर्ष ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ी, वे भी नड्डा के साथ थे. इस तरह के गुंडों को खुला घूमते देखकर लोग क्रोधित हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!