कला

मिस्टर इंडिया के रिमेक से शेखर नाराज़

मुंबई | डेस्क: फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के रिमेक को लेकर शेखर कपूर ने भी तंज कसा है. अभिनेत्री सोनम कपूर के बाद इस फ़िल्म के निर्देशक शेखर कपूर ने भी दुख जताया है.

निर्देशक अली अब्बास जफर की तरफ से फिल्म की रीमेक बनाए जाने की खबर पर निराशा जताते हुये शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की एक तस्वीर साझा की है. इस फ़िल्म में अमरीश पुरी ने मोगैम्बो का किरदार निभाया था. मोगैम्बो का एक संवाद-मोगैम्बो खुश हुआ, बेहद लोकप्रिय हुआ था.

शेखर कपूर ने अमरीश पुरी की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?”

इससे पहले अली अब्बास जफर ने इस मशहूर दी फिल्म की रीमेक बनाने की घोषणा करते हुये ट्वीट किया था. अब्बास ज़फर ने कहा था कि मिस्टरइंडिया के लिए जी स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रोमांचित हूं. दर्शकों द्वारा सराहे गए एक ऐसे मशहूर किरदार को आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. फिलहाल, स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, अभी तक कलाकारों को फाइनल नहीं किया गया है. स्क्रिप्ट को लेकर काम खत्म करने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी.

इससे पहले सोनम कपूर ने फिल्म का रिमेक बनाये जाने से नाराजगी जताई थी. सोनम ने कहा था कि मिस्टर इंडिया की रीमेक अनाउंस करने से पहले किसी ने न ही शेखर कपूर और न ही उनके पिता अनिल कपूर से बात की! अभिनेत्री ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि उनके पिता फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे और यह फिल्म उनकी विरासत का एक हिस्सा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!