छत्तीसगढ़ताज़ा खबर

पति की मौत की लाइव खबर सुना रही थी एंकर

रायपुर | संवाददाता:छत्तीसगढ़ में एक न्यूज चैनल की एंकर सुप्रीत कौर को पता नहीं था कि जो अगली खबर वह पढ़ने वाली हैं, वह उनके ही पति की मौत की खबर है. समाचार चैनल की दुनिया में यह अपनी तरह का मामला था.

शनिवार की सुबह छत्तीसगढ़ के स्थानीय न्यूज चैनल आईबीसी 24 में खबरों का सिलसिला चल रहा था और न्यूज एंकर सुप्रीत कौर खबर पढ़ रही थीं. उसी समय खबर आई कि महासमुंद जिले के पिथौरा में एक रेनॉल्ड डस्टर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और इस हादसे में वाहन में सवार पांच में से तीन लोग मौके पर ही मारे गये हैं.

इस खबर की संक्षिप्त जानकारी के बाद इलाके के संवाददाता से उन्होंने पूरे हादसे का विवरण पूछा. सुप्रीत को पता था कि उनके पति उसी इलाके में रेनॉल्ड डस्टर गाड़ी से ही अपने चार दूसरे दोस्तों के साथ गये हुये हैं.

न्यूज एंकर सुप्रीत को मामले को समझते देर नहीं लगी कि उनके ही पति की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है. लेकिन सुप्रीत ने एक प्रतिबद्ध पत्रकार की तरह पूरा बुलेटिन खत्म किया और उसके बाद जब वो स्टूडियो से बाहर आईं तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों को फोन लगाया. जिसके बाद उन्हें पता चला कि जिस सड़क दुर्घटना की खबर वो दर्शकों तक पहुंचा रही थीं, उस दुर्घटना में उनके पति हर्षद कावड़े भी नहीं रहे.

चैनल के लोगों का कहना था कि उन्हें सुप्रीत के पति की मौत की खबर उसी समय मिल गई थी लेकिन सुप्रीत को बुलेटीन के बीच में पूरा ब्यौरा बताने की हिम्मत किसी में नहीं थी.

सुप्रीत को जब परिजनों से पता चला, उसके बाद वो घर के लिये रवाना हो गईं. शनिवार की दोपहर से ही यह हादसा और सुप्रीत का बुलेटीन सोशल मीडिया में ट्रेंड करता रहा और आम लोग भी इस हादसे से गमगीन हुये बिना नहीं रह सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!