कलारचना

निया शर्मा का बेहद बोल्ड अवतार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: निया शर्मा टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ के फ्रेम से बाहर निकल आई है. अब निया शर्मा का जो बेहद बोल्ड अवतार एक गाने में दिख रहा है उससे उसकी फैंस की सांसे थम जायेंगी. हाल ही में निया का नया म्यूजिक वीडियो ‘वादा’ रिलीज हुआ है. इस वीडियो में निया का ऐसा बोल्ड और सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. इस वीडियो में निया और उनके को एक्टर की केमिस्ट्री भी बहुत बेहतरीन है. आपको बता दें कि इस वीडियो को रिलीज हुए 24 घंटे से भी कम का समय हुआ है लेकिन इसी बीच इसके लगभग 6 लाख व्यूज हो चुके हैं.

निया शर्मा ने अपनी बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड हीरोइनों को भी पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल वो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. कुछ दिनों पहले ही निया ने अपना डांस वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उस वीडियो में निया बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही थीं.

वहीं निया के उस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थीं. कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे बेहद भद्दा बता रहे थे. कुछ यूजर्स ने इतना तक लिख दिया कि निया तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिये. बहरहाल निया शर्मा पोर्न इंडस्ट्री के बजाये बॉलीवुड में झंडे गाड़ने लगी है.

देखिये निया शर्मा का बोल्ड अवतार

error: Content is protected !!