कलारचना

साथ पिज्जा खाना अफेयर नहीं: नरगिस

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ की हीरोइन नरगिस फाकरी ने मीडिया पर व्यंग किया है कि साथ बैठकर डिनर करना किसी के साथ अफेयर नहीं है. वह भी तब जब साथ में आठ दूसरे लोग हो. नरगिस ने साफ किया है कि खुलेआम डिनर करना आलीशान होटल में छुपकर जडिर करने से जुदा है जिसे समझने की जरूरत है. हिआ यूं कि नरगिस ने देव तथा अन्य लोगों के साथ पिज्जा खाया था जिसके बाद से उसकी देव के साथ अफेयर की खबर उड़ी. देव के साथ अफेयर की खबरों से नरगिस खासी परेशान भी हुई है. सिनेजगत में अभिनेता-अभिनेत्रियों के लिए लिंकअप की अफवाहें आए दिन उड़ती रहती हैं. इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी के भारतवंशी ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल को डेट करने की अफवाहें हैं. नरगिस ने इन्हें ट्विटर पर खारिज किया है. नरगिस ने एक ट्वीट में लिखा, “मीडिया के अनुसार, एक पिज्जा खाने वाली जगह पर आठ लोगों के साथ डिनर करना एक आलीशान होटल में चोरी-चुपके डिनर करने जैसा ही है.”

नरगिस ने उन दोनों की बाकी लोगों के साथ बैठकर डिनर करते समय की एक फोटो भी पोस्ट की और उन मीडिया रिपोर्टों को खारिज किया, जिसमें उनका नाम देव के साथ जोड़ा जा रहा है.

नरगिस ने ‘रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. वह ‘मद्रास कैफे’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

देव पटेल को ऑस्कर विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ से प्रसिद्धि मिली. वह अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में भारत आते रहते हैं. पटेल का नाम इससे पूर्व इसी फिल्म की अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो के साथ जुड़ चुका है. वैसे नरगिस फाखरी हॉट पोज देने के लिये भी जानी जाती है ऐसे में उसकी अफेयर की खबर आसानी से उड़ाई जा सकती है.

error: Content is protected !!