कलारचना

‘पीके’ उर्फ ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ इन पटना

पटना | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ को अपने जीवन की सबसे बेहतरीन फिल्म का दावा करने वाले आमिर खान इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में आमिर खान ने बिहार की राजधानी पटना पहुंच कर इस बात का खुलासा किया कि फिल्म ‘पीके’ में उनका किरदार भोजपुरी बोलता है. उल्लेखनीय है कि भोजपुर, जहां भोजपुरी बोली जाती है बिहार में ही है. फिल्म अभिनेता आमिर खान शनिवार को अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे. इस दौरान आमिर को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पटना हवाईअड्डे से आमिर सीधे पीएंडएम मॉल स्थित सिनेपोलिस पहुंचे. इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. मॉल के अंदर और बाहर आमिर प्रशंसकों की भारी भीड़ घंटों खड़ी रही. भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

आमिर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पीके’ में उनका किरदार भोजपुरी बोलता है. उन्होंने भोजपुरी भाषा की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें फिल्म में डायलॉग बोलने के लिए भोजपुरी सीखनी पड़ी.

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने बिहार के लोगों की प्रशंसा करते कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह पटना और बिहार के कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग करेंगे. उन्होंने कहा कि पीके का किरदार निभाना उनके लिए बहुत कठिन था, फिर भी उन्होंने अच्छा काम करने का प्रयास किया है.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हैं.

error: Content is protected !!