प्रिया प्रकाश का दीवाना है छत्तीसगढ़ का मंत्रालय

रायपुर | संवाददाता: प्रिया प्रकाश वारियार के आंख मारने वाले वीडियो क्लिप के दीवानों में छत्तीसगढ़ का मंत्रालय और सचिवालय नंबर 1 है. यह हकीकत गूगल ने बयान की है.

गूगल ट्रेंड्स की मानें तो पूरे छत्तीसगढ़ में प्रिया प्रकाश वारियार को यू ट्यूब पर सबसे अधिक नया रायपुर में देखा गया है. नया रायपुर के गांवों के नेटवर्क का हाल सबको पता है. गूगल के अनुसार प्रिया प्रकाश को अगर नया रायपुर में सबसे अधिक बार देखा गया है तो मतलब साफ है कि मंत्रालय, सचिवालय में काम करने वाले, वहां के नेटवर्क का इस्तेमाल करने वाले और दूसरे लोगों ने सबसे अधिक बार प्रिया प्रकाश को तलाशा है.


इस सूची में दूसरे नंबर पर भिलाई, तीसरे नंबर पर बिलासपुर, चौंथे में रायगढ़ और पांचवें में रायपुर है.

अगर वेब सर्च में की बात करें तो प्रिया प्रकाश के वेब सर्च के मामले में नया रायपुर छठवें नंबर पर है. इस लिस्ट में नंबर वन बिरकोना का सर्वर है, उसके बाद जगदलपुर दूसरा, भिलाई तीसरा, विश्रामपुर चौंथा, डोंगरगढ़ पांचवा और रायपुर नौवे नंबर पर है.

वैसे गूगल पर प्रिया प्रकाश की तस्वीर देखने में पहले नंबर पर डोंगरगढ़ है.अगर देश की बात करें तो प्रिया प्रकाश को सर्च करने वालों में छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर है. देश भर के शहरों की बात करें तो इसी सूची में छतीसगढ़ का भिलाई चौथे नंबर पर है. खड़गपुर इस मामले में पहले, राउरकेला दूसरे और मेंगलुरू तीसरे स्थान पर है.

इस बीच प्रिया का एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि निर्देशक ने कुछ क्यूट करने के लिये कहा था. मैंने एक ट्राई मारा बस. और एक ही शॉट में ओके हो गया था. लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि ये इतना वायरल हो जाएगा. प्रियंका ने कहा कि डायरेक्टर को पूरा क्रेडिट जाता है. ये जादू उन्होंने ही क्रिएट किया. उन्होंने मुझे बताया था कि कैसा स्टाइल करना है. प्रिया ने कहा कि इसके लिए मैंने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी और जो हुआ, वो ऑन द स्पॉट आ गया. शॉट के बाद सभी ने कहा था कि बढ़िया हो गया है लेकिन ये नहीं पता था कि ऐसा कुछ हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!