प्रिया सिंह पॉल का दावा-इंदू सरकार फिल्म बदनाम कर रही

नई दिल्ली | संवाददाता: खुद को संजय गांधी की बेटी बताने वाली प्रिया सिंह पॉल फिल्म इंदू सरकार के खिलाफ हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म उनके जैविक पिता संजय गांधी को बदनाम कर रही है. प्रिया सिंह पॉल ने ट्वीटर पर लिखा कि वे नरेंद्र मोदी की समर्थक हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भी.

प्रिया सिंह पॉल स्टार प्लस, जी टीवी समेत कई मीडिया घरानों के साथ काम कर चुकी हैं और वे भारत सरकार में अतिरिक्त महानिदेशक जैसे पदों पर भी रह चुकी हैं. उन्होंने कुछ फिल्में और टीवी धारावाहिक भी बनाये हैं. उन्होंने कहा कि वे इतने सालों तक संजय गांधी की बेटी होने का राज छुपाये हुई थीं लेकिन इस फिल्म के कारण उन्हें सामने आना पड़ा. उन्होंने कहा कि 28 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म इंदु सरकार में उनके पिता संजय गांधी को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है, जिससे मजबूर होकर वह खुलकर सामने आ गई हैं. प्रिया ने कहा उनका डीएनए टेस्ट करवाया जाए ताकि उन्हें पहचान मिल सके.


उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म इंदु सरकार के निर्माता निर्देशक और सेंसर बोर्ड को कानूनी नोटिस भेजकर शिकायत की है. अगर उनके नोटिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे अदालत का सहारा लेंगी.

इससे पहले प्रिया सिंह पॉल ने फेसबुक पर लिखा था कि मुझे ये बताने में कोई शर्म नहीं है कि संजय गांधी मेरे जैविक पिता थे, और जब मैं पैदा हुई मेरा नाम प्रियदर्शनी रखा गया था. मूसा और कृष्ण भी ऐसे ही कहीं और पैदा हुए थे और किसी और के यहां पाले गए थे. महाभारत में जब कर्ण की सच्चाई पता चली थी तो उसे भी नीचा महसूस नहीं हुआ था. ईसा मसीह भी अपनी मां के विवाह के पहले दुनिया में आ चुके थे. हां मैं हिंदू पारसी थी. एक सिख परिवार में पली-बढ़ी. मेरी मां यहूदी थी. मुझे ये बात मेरी मां और आंटी विमला गुजराल ने बताई थी. सालों से मैं ये सच दबाए जी रही थी. मेरा ये सच मेरे मां-बाप के परिवार को कोई नुकसान न पहुंचाए.

प्रिया सिंह पॉल के अनुसार शैला सिंह ने प्रिया को गोद लिया था. वो पॉल परिवार प्रिया सिंह के ग्रैंडपैरेंट्स के दोस्त थे. प्रिया के अनुसार उनके जन्म के तुरंत बाद उनकी मां को दिल्ली छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया गया और उसे पाल दंपति को गोद दे दिया गया. इस दंपति को भी पता था कि वह किसकी संतान है लेकिन उन्होंने भी मेरे जीवन को खतरा देख कभी भी मुझे दिल्ली नहीं आने दिया और पूरी तरह से सुरक्षा में रखा.

प्रिया सिंह पॉल ने दावा किया कि संजय गांधी व उनकी मां ने मंदिर में विवाह किया था और पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल के परिवार को उनकी मां व पिता संजय गांधी के रिश्तों का पता था. प्रिया ने कहा अब तक जुटाए दस्तावेज से पता चला है कि संजय गांधी ही उसके पिता थे लेकिन मां कहां हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!