कलारचना

प्रियंका चोपड़ा ie ‘Red Hot Chili’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: देसी गर्ल हॉलीवुड जाकर ‘रेड हॉट चिली’ बन गई है. वैसे भी बॉलीवुड हो या हॉलीवुड लाल मिर्च सभी को तेज लगती है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का जो पोस्टर सोशल मीडिया में जारी किया है उसमें वो वाकई में ‘रेड हॉट चिली’ ही लग रही है. यदि भरोसा न हो रहा हो तो खुद ही देख लीजिये. प्रियंका चोपड़ा ने इसमें लिखा है, ‘बुरा बनना भी बहुत अच्छा हो सकता है, जल्द आ रही हूं’. बता दें, कि इस फिल्म में प्रियंका नेगेटिव किरदार में दिखेंगी.

प्रियंका इस पोस्टर में लाल गाउन में किलर लुक्स दे रही हैं. इस हॉट ऐक्ट्रेस के ठीक पीछे पोस्टर में लिखा है विक्टोरिया लीड्स. प्रियंका ने लाल रंग के स्टायलिश सनग्लासेज पहन रखे हैं. पिछले ही महीने इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें लिखा था कि समर इज कमिंग. इससे पहले ‘बेवॉच’ के दो ट्रेलर लॉन्च किए जा चुके हैं.

अमरीकी टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ की अपार सफलता के बाद प्रियंका हॉलिवुड में भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. इस शो के लिये उनको पीपल्ज चॉयस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

‘बेवॉच’ में वह विलेन विक्टोरिया का किरदार निभा रही हैं जो कि फ्लोरिडा बीच पर काफी सारी प्रॉपर्टी की मालकिन है. फिल्म की कहानी भी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. यह फिल्म 26 मई 2017 को रिलीज हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!