छत्तीसगढ़ में पंजाब दोहरायेंगे- भूपेश

रायपुर | संवाददाता: भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ में पंजाब के समान कांग्रेस जीतेगी. दिल्ली से लौटकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक भूपेश बघेल ने दावा किया कि 2018 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पंजाब के समान सफल होगी. अजीत जोगी को लेकर तीखे तेवर दिखाते हुये उन्होंने आरोप लगाया कि रमन और जोगी एक हैं इसे जनता अच्ची तरह से समझती है.

अपने निवास स्थान पर दिल्ली से लौटकर पत्रकारों से चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में क्षेत्रीय दलों का कोई अस्तित्व नहीं है. पहले भी कभी उन्हें यहां सफलता नहीं मिली है. भूपेश बघेल ने कहा कि अंतागढ़ टेप कांड तथा अदालत से जाति पर याचिका वापस लेने के बाद जनता सब समझ चुकी है कि रमन और जोगी एक हैं.


भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर तंज कसा कि जिसके साथ वे रहते हैं वह चुनाव हार जाता है. साल 2000 के पहले वे कांग्रेस में थे परन्तु कर्ताधर्ता नहीं थे. जब से जोगी कर्ताधर्ता बने कांग्रेस राज्य में पिछड़ती जा रही है. जनता कांग्रेस को चुनना चाहती है पर कहती है कि इसे ठीक कर दो तो सब ठीक हो जायेगा. हमने ठीक कर दिया है.

उन्होंने दावा किया कि नगरीय निकाय तथा पंचायत चुनावों में कांग्रेस जोरदार प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भी छत्तीसगढ़ से काफी उम्मीद है और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी जिस आक्रमकता से काम कर रही है, यहां सफलता तय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!