ताज़ा खबरदेश विदेश

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

नई दिल्ली | डेस्क : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का हृदयगति रुकने से निधन हो गया. आज तक चैनल में एक डिबेट के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक आया.

कांग्रेस पार्टी की ओर से एक ट्वीट में उनके निधन की सूचना देते हुए संवेदना प्रकट की गई है. ट्वीट में लिखा गया है, “हम श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी हैं. एक निष्ठावान कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त. इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.”

राजीव त्यागी ने बुधवार शाम को आख़िरी बार ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो शाम 5 बजे टीवी चैनल आज तक पर चर्चा में शामिल होंगे. इसके बाद आज तक चैनल पर डिबेट के दौरान ही उन्हें परेशानी हुई.


परिजनों के अनुसार राजीव त्यागी के घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चैनल पर वे भाजपा नेता संबित पात्रा के साथ बहस कर रहे थे.


राजीव त्यागी के निधन के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर उनके निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं हैं. आज 5 बजे हम दोनों ने साथ में एक टीवी चैनल पर डिबेट भी किया था. जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहे हैं. गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना.

error: Content is protected !!