देवी दर्शन कर लौट रहे 4 की मौत

रतनपुर | संवाददाता: माँ की मौत की खबर सुन पिकअप से घर लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे मे मौके पर ही मौत हो गई.वहीं 6 लोग घायल हो गए हैं, इनमें से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बिलासपुर रेफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि घटना पिकअप को सामने से ट्रक के ठोकर मारने से हुई.

सूत्रों के अनुसार भाटा निवासी दशरथ श्रीवास 56 साल अपनी बहन, नव विवाहिता बेटे-बहु और अन्य परिजनों के साथ पिकअप क्रमांक सीजी 10सी-9813 में सवार होकर खोंगसरा क्षेत्र के मरही माता मंदिर दर्शन के लिए गए थे. जहां उन्हें घर में माँ की मौत होने की सुचना मिली.


इसके बाद सभी लोग पिकअप से लौट रहे थे. इसी दौरान बरभाटा से 7 किलो मीटर पहले रतनपुर पाली रोड में ग्राम पंचायत जाली के पुरेनहा तालाब के पास सामने से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी-04 एचवाई 2174 ने पिकअप को टक्कर मार दी. इससे पिकअप के परखच्चे उड़ गए.

पिकअप को टक्कर मारने के बाद ट्रक सामने रोड के पुल के टो वाल से टकराकर पलट गई. घटना में गंभीर चोट आने से पिकअप में सवार सुशीला श्रीवास पति वेद राम श्रीवास 55 साल, नेहा श्रीवास पति उमाशंकर 20 साल, अंशु श्रीवास पिता जितेंद्र 12 साल व राधे श्रीवास की मौके पर ही मौत हो गई.

आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस के साथ संजीवनी 108 को दी. घटना में पिकअप सवार घायल 6 लोगों को इलाज के लिये समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र रतनपुर में भर्ती कराया गया. जहाँ हालत गंभीर होने पर दशरथ पिता बेदराम 56 साल, सुनील पिता दसरथ 30 साल व शांति पति जितेन्द्र को बिलासपुर रेफर किया गया. मौके पर पहुँची पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जाँच कर रही है.

सड़क हादसे में जिन लोगों की मृत्यु हुई, उनमें नेहा की शादी 15 दिन पहले ही बर भाटा निवासी उमाशंकर के साथ हुई थी. शादी के बाद से वह ससुराल में ही रह रही थी. वही 12 साल का अंशु बालको में रहता था, यहाँ वह नानी घर आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!