‘सलमान खान छिछोरा है’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में सलमान खान भले ही ‘दबंग’ बने घूमते हैं परन्तु पाकिस्तान में उनकी इमेज एक छिछोरे के समान है.

अब ‘प्रेम’ से ‘दबंग’ बने सलमान पर यह सुनकर क्या गुजरेगी मालूम नहीं परन्तु पाक अभिनेत्री सबा कमर ने उन्हें सरेआम छिछोरा कहा है. दरअसल, एक टीवी शो में जब पाक अभिनेत्री सबा कमर से सलमान खाने के बारे में पूछा गया तो उसने छूटते ही कहा सल्लू भैया छिछोरे हैं. सबा कमर का यह वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक टीवी शो के दौरान शो की होस्ट, सबा को बॉलीवुड स्टार्स की फोटो दिखाती है. इन स्टार्स की लिस्ट में रितिक रोशन, इमरान हाश्मी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख और सलमान खान मौजूद थे.


Saba Qamar Insults Bollywood Heroes in Good Morning Zindagi

सबा को सबसे पहले रितिक की फोटो दिखाई जाती है और सबा से पूछती हैं कि अगर रितिक आपको शादी करने के लिए पूछते हैं तो आप क्या कहेंगी? तो सबा ने जवाब दिया, ‘मुझे दो बच्चों का बाप नहीं चाहिये. वो मेरे टाइप का नहीं है’.

उसके बाद इमरान हाशमी की फोटो दिखाते हुए सबा से पूछा कि अगर इनके साथ फिल्म करने का मौका मिले तो? सबा ने जवाब दिया कि मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिये.

फिर सबा को रितेश की फोटो दिखाई और कहा कि इनके साथ कॉमेडी फिल्म करने का मौका मिले तो आप क्या करेंगी? तो सबा ने जवाब दिया, मैं पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेस हूं और अगर मुझे बॉलीवुड में किसी के साथ काम करना है तो मैं किसी ए लिस्ट स्टार के साथ ही काम करूंगी.

उसके बाद बारी आई सलमान की फोटो की. सलमान की फोटो देखते ही सबा बोलीं, ‘सल्लू भैया से डर लगता है. बहुत छिछोरे हैं आप. इनका कोई स्टाइल नहीं है. डांस भी करना नहीं आता, ये तो खुद के ही स्टेप निकाल लेते हैं.’

A post shared by Saba Qamar (@sabaqamarzaman) on

बता दें कि सबा जल्द ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म इसी साल मार्च 12 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!