बाहुबली दिखा कर पैरोल पर छुटी साध्वी जयश्री गिरि फरार

अहमदाबाद | संवाददाता: पुलिस को फिल्म दिखाने और शापिंग कराने के बहाने फरार साध्वी जयश्री गिरि अब तक लापता है.पुलिस का कहना है कि साध्वी जयश्री गिरि को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लेकिन हालत ये है कि पुलिस अभी तक यह पता कर पाने में नाकाम रही है कि साध्वी आखिर शॉपिंग मॉल से गई कहां.

पालनपुर से गिरफ्तार साध्वी जयश्री गिरि पर कई मामले दर्ज हैं. इस साल जनवरी में उन्हें ठगी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था. साध्वी के घर से पुलिस ने 2.4 किलोग्राम सोना और 1.25 करोड़ रुपये नकद बरामद किये थे. साध्वी पर मुक्तेश्वर मठ के प्रमुख संजयगिरी महाराज की हत्या में भी शामिल होने का आरोप है. गिरफ्तारी के बाद से वो साबरमती जेल में थीं.


साध्वी ने इलाज के नाम पर 10 दिन की पैरोल पर रिहाई की मांग की थी. गुजरात हाईकोर्ट ने पुलिस की निगरानी में उन्हें 10 दिन तक इलाज के लिये जेल से बाहर जाने की छूट दी थी. बुधवार को साध्वी को वापस साबरमती जेल में पहुंचना था. हालांकि साध्वी ने पैरोल की अवधि बढ़ाने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने इससे इंकार कर दिया था.

इसके बाद बुधवार को साध्वी ने जायडस अस्पताल से निकलते समय उनकी निगरानी में जुटे महिला कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मियों को शॉपिंग मॉल जाने के लिये राजी कर लिया. इसके बाद साध्वी, निगरानी में तैनात पुलिसकर्मी और साध्वी के सेवक ड्राइव इन रोड स्थित हिमालय मॉल में ही बाहुबली 2 देखने चले गये. इस बीच बाथरूम जाने के नाम पर साध्वी निकली और फिर फरार हो गईं.

निगरानी में लगे पुलिसकर्मियों ने अपने स्तर पर खोजबीन शुरु की लेकिन साध्वी का पता नहीं चल पाया. इस बीच नई कहानी गढ़ी गई और शाम सात बजे के आसपास पुलिस कंट्रोल रुम को साध्वी के फरार होने की खबर दी गई. फिलहाल निगरानी में लगे दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्दी ही साध्वी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!