कलारचना

कटप्पा ने निर्देशक के कहने पर मारा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा यह खुद कटप्पा को भी नहीं मालूम है. क्योंकि ‘बाहुबली 2’ के निर्देशक राजमौली ने इसका चार सीन सूट करवाकर रखे हैं. इनमें से किसी एक को फिल्म ‘बाहुबली 2’ के एडिटिंग के वक्त उसमें जोड़ा जायेगा. इस तरह से निर्देशक राजमौली ने खुद कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्याराज से भी इसे छुपाकर रखा है कि उसने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा था.

पिछले साल भी जब राजमौली से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को इसलिए मारा क्योंकि उसे मैंने ऐसा करने के लिए कहा था.

सत्याराज ने बताया कि उनसे कई बार यह सवाल पूछा जाता है लेकिन इससे वो इरिटेट नहीं होते हैं. उन्होंने कहा- पूरी दुनिया मुझसे पूछ रही है कि कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा. मुझे अब सवाल के बार बार पूछे जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैंने इसके बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया है. मैं पिछले 40 सालों से इंडस्ट्री में हूं. यह नैतिकता नहीं है अगर हम फिल्म के हिस्से की इतने अहम क्लाइमैक्स के बारे में खुलासा कर दें. मुझे पता था कि किरदार काफी मशहूर होगा लेकिन यह नहीं पता था कि देश में इसे इतनी पॉपुलेरिटी मिलेगी. अलग अलग परिस्थितियों में इसपर गेम्स बन रहे हैं. जैसे कि नोटबंदी हुई मेरे किरदार पर गेम्स बने और सवाल पूछा जाने लगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. मुझे इससे खुशी होती है.

फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा ने ‘बाहुबली’ की पीठ में तलवार भोंक दिया. लेकिन कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा इसका जवाब नहीं दिया गया है. इसका जवाब ‘बाहुबली 2’ में मिलेगा. इस बीच कटप्पा का किरदार ‘शोले’ के ‘गब्बर सिंह’ तथा ‘शान’ के ‘शकाल’ के समान हो गया है. जिसे दर्शकों में फिल्म के हीरो के मुकाबले ज्यादा प्रसिद्धि मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!